रसोइए की घर में फांसी लगी हालत में मिली लाश

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 12:07 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा के गांव लखपुर में गहन पहेलीपूर्ण हालत में एक रसोइए की उसके घर के एक कमरे में फांसी लगी हालत में लाश मिलने की सनसनीखेज सूचना मिली है। प्रकरण की जांच कर रहे पुलिस थाना रावलपिंडी के सब-इंस्पैक्टर रवि कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक रसोइए की पहचान कुलदीप कुमार पुत्र मोहन लाल वासी गांव लखपुर के रूप में हुई है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल के शव गृह में भेज दिया है। सब-इंस्पैक्टर रवि कुमार ने पंजाब केसरी को बताया कि मृतक कुलदीप कुमार, जो 2 बच्चों का बाप है, कुछ अर्से पहले ही दुबई से फगवाड़ा लौटा है। अभी तक चली पुलिस जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कुलदीप कुमार ने आत्महत्या की है, जिसका कारण उसके पैर में कुछ वर्षों पहले लगी गहरी चोट बताई जा रही है जो लंबे समय बीत जाने के बाद भी ठीक नहीं हो पा रही थी।

एस.आई. रवि कुमार ने बताया कि मृतक कुलदीप कुमार की धर्मपत्नी, भाइयों व अन्य परिजनों ने बताया कि वह इस चोट के कारण पैर में हुई खराबी के चलते गत कुछ समय से मानसिक तौर पर डिप्रैशन में चल रहा था। इसी कारण उसने संभवत: आत्महत्या की है। पुलिस ने प्रकरण को लेकर धारा-174 सी.आर.पी.सी. के तहत पुलिस केस दर्ज कर बाद शाम मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करवा शव संबंधित परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

swetha