स्विफ्ट कार सवारों ने महिला का सोने का कड़ा किया चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 11:44 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): स्विफ्ट कार में सवार कुछ आरोपियों ने 2 महिलाओं की मदद से स्थानीय मॉडल टाऊन में एक महिला का 3 तोले का सोने का कड़ा चोरी कर लिया।

जानकारी अनुसार दिलराज कौर पत्नी बलजिंद्र सिंह निवासी मॉडल टाऊन कपूरथला ने थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को बताया कि वह विगत दिन सुबह 10.40 बजे अपनी कोठी से बाहर सब्जी काटने के लिए गई थी कि अचानक एक स्विफ्ट कार उसके नजदीक आकर खड़ी हो गई जिसका नंबर वह नहीं पढ़ सकी। कार में से एक महिला निकली जिसने उसे कहा कि कार में आपकी रिश्तेदार है जो चोट लगने के कारण कार से बाहर नहीं आ सकती तथा वह आपसे मिलना चाहती है। इस पर जब वह मिलने के लिए आगे आई तो उसने कार में बैठी महिला को देखते ही कहा कि वह उसे नहीं जानती तथा उसने कार सवारों को चले जाने को कहा। 

कार सवारों के चले जाने के बाद जब वह घर पर पहुंची तो उसने देखा कि उक्त स्विफ्ट कार सवार आरोपियों ने उसकी बाजू से करीब 3 तोले सोने का कड़ा चोरी कर लिया था। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह ने मौके का मुआयना किया तथा दिलराज कौर की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।

स्विफ्ट कार सवारों ने महिला का सोने का कड़ा किया चोरी
सी.सी.टी.वी. कैमरे मामले को सुलझाने में निभा सकते हैं अहम भूमिकाशहर के पॉश माडल टाऊन क्षेत्र में एक महिला का फिल्मी स्टाइल में 3 तोले सोने का कड़ा चोरी करने के मामले को लेकर जांच में जुटी कपूरथला पुलिस को क्षेत्र से निकाली गई सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज अहम भूमिका निभा सकती है। बताया जाता है कि शहर के जिस क्षेत्र में अज्ञात स्विफ्ट कार सवार आरोपियों ने इतनी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है उस क्षेत्र में बड़ी संख्या में सी.सी.टी.वी. कैमरे चल रहे हैं जिनकी फुटेज निकाल कर सिटी पुलिस इन आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं सी.सी.टी.वी. से निकली फुटेज को दूसरे जिलों की पुलिस को भी भेजा गया है ताकि उक्त लुटेरा गैंग को पकड़ा जा सके।

Vaneet