शहर में चोरों का आतंक, दुकानदारों में फैली दहशत

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 03:36 PM (IST)

फगवाड़ा : फगवाड़ा में चोरों का कहर जारी है। हालात इस हद तक खराब हो गए है कि चोर, लुटेरों ने अब पुलिस थाना सतनामपुरा के करीब एक के बाद एक कर 5 दुकानों में सेंधमारी कर वहां पर चोरी को अंजाम दिया है।

चोरियों को अंजाम देते हुए चोर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए हैं जिस संबंधी पुलिस अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। चोर दुकानों से कैश सहित अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस 5 दुकानों, जिनमें मैडिकल स्टोर, वैस्टर्न यूनियन की दुकान, टाइल मार्बल बिक्री करती दुकान आदि दुकानें शामिल है में हुई चोरियों को लेकर जांच कर रही है लेकिन हाल फिलहाल पुलिस अधिकारियों के हाथ चोरों की गिरफ्तारी करना तो दूर इनकी असली पहचान तक करने में असमर्थ दिखाई दे रहे हैं।

चोर कुछ दुकानों में तोड़फोड़ भी करके गए हैं। चोरी का यह सारी वारदात इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई हैं। घटे घटनाक्रम पश्चात दुकानदारों में चोर, लुटेरों को लेकर भारी डर और दहशत पाई जा रही है और आम लोग यह सवाल कर रहे हैं कि जब पुलिस थाना सतनामपुरा के पास स्थित दुकानें सुरक्षित नहीं है तो उनकी दुकानों की सुरक्षा की भला क्या गारंटी है?

लोगों ने कहा कि एक तरफ तो पुलिस तंत्र यह दावे करते हुए नहीं थक रहा है कि जन सुरक्षा को लेकर पुलिस हर स्तर पर पूरी तरह से सजग और सर्तक है जबकि दूसरी ओर चोर लुटेरे शहर की गलियों,मोहल्लों सहित सड़कों पर खुलेआम न केवल घूम रहे है अपितु चोरी की वारदातों को भी अंजाम देते चले जा रहे है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इलाके में हुई चोरियों को लेकर पुलिस एफ.आई.आर. दर्ज नहीं की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News