नापाक देश की बस को फगवाड़ा की धरती छूने नहीं देंगे : मनीष सूद

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 12:27 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): शिवसेना हिन्दुस्तान की ओर से पुलवामा हमले के विरोध में आज दिल्ली-लाहौर बस को फगवाड़ा में रोकने का प्लान पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के चलते नाकाम हो गया। शिवसैनिक का इरादा बस को रोककर काली झंडियां दिखाते हुए कड़ा विरोध जताना था लेकिन एस.एच.ओ. सिटी जतिन्द्रजीत सिंह की अगुवाई में वहां मौजूद पुलिस फोर्स ने पहले ही शिवसैनिकों को दबोच लिया और बस बिल्कुल सुरक्षित माहौल में अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने शिवसैनिकों से काली झंडियां भी छीन लीं।


इस दौरान आक्रोश से भरे शिवसेना हिन्दुस्तान के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष सूद ने कहा कि पाकिस्तान परस्त आतंकवादी भारत में घुसकर 40 जवानों का रक्त बहाकर चले जाते हैं लेकिन उन्हें शांतिपूर्ण विरोध जताने से भी रोका जा रहा है जोकि शर्मनाक है। उनका संगठन पाकिस्तान की बस को फगवाड़ा की पावन धरती छूने नहीं देगा। जब तक पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा तब तक शिवसेना का विरोध जारी रहेगा।

कैप्टन से सिद्धू को कैबिनेट से बाहर करने की मांगइस दौरान शिवसैनिकों का गुस्सा पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू पर भी फूटा। शिवसेना हिन्दुस्तान के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भजन बाती एवं फगवाड़ा प्रधान सौरव शर्मा ने कहा कि नवजोत सिद्धू यदि शहीदों के परिवारों व शोक में डूबे देशवासियों से हमदर्दी के दो शब्द नहीं बोल सकते तो उन्हें अपनी जुबान बंद रखनी चाहिए थी लेकिन बेईमान इमरान की दोस्ती में सिद्धू का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मांग की कि सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखाए। 

Anjna