जेल में 2 मोबाइल, बैटरी व सिम कार्ड बरामद

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 09:47 AM (IST)

कपूरथला (भूषण): केंद्रीय जेल जालंधर व कपूरथला प्रशासन द्वारा विगत रात्रि जेल काम्पलैक्स में चलाई गई विशेष चैकिंग मुहिम के दौरान 2 हवालातियों व एक कैदी से 2 मोबाइल, एक बैटरी व एक सिम कार्ड बरामद किया गया है। इनके खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार ए.डी.जी.पी. जेल रोहित चौधरी के आदेशों पर प्रदेशभर की जेलों को अपराध मुक्त करवाने के उद्देश्य से चलाई जा रही विशेष चैकिंग मुहिम के तहत ए.आई.जी. जेल एस.पी. खन्ना की निगरानी में सहायक सुपरिंटैंडैंट केंद्रीय जेल चरनजीत सिंह ने चैकिंग के दौरान हवालाती पूर्ण सिंह पुत्र अमनजीत सिंह निवासी गांव परजीया बिहारीपुर थाना सदर लुधियाना की तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन तथा बैटरी बरामद की।

वहीं सहायक सुपरिटैंडैंट हरदेव ठाकुर के नेतृत्व में जब जेल कर्मचारियों ने बैरक नं.-2 की तलाशी ली तो वहां हवालाती गौरव टिवरी पुत्र जोङ्क्षगद्रपाल मोबाइल पर बातें कर रहा था। उसको मोबाइल संबंधी पूछा गया तो उसने खुलासा किया कि यह मोबाइल कैदी शमी पुत्र मक्खन सिंह निवासी खजैनपुर का है जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने तीनों हवालातियों पर मामला दर्ज कर लिया।

Anjna