बंद कोठी से 8 तोले के स्वर्ण आभूषण व नकदी चोरी

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 02:19 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में चोरों का कहर जारी है। शहर में चाहल नगर के बाद अब अज्ञात चोरों ने भगतपुरा में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला है। इस कड़ी में अब चाहल नगर के बाद अज्ञात चोरों ने शहर के घनी आबादी वाले भगतपुरा इलाके में दबिश दे वहां पर स्थित एक कोठी में सेंधमारी कर करीब 8 तोले वजन के स्वर्ण आभूषण व हजारों रुपए की नकदी पर अपना हाथ साफ कर दिया है।

चोरों ने वारदात को तब अमलीजामा पहनाया जब घर बंद था और संबंधित परिजन पारिवारिक स्तर पर शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हुए थे। घर की मालकिन आशा रानी पत्नी रणजीत सिंह वासी मोहल्ला भगतपुरा ने बताया कि उसका पति विदेश में रहता है। वह आज रविवार को छुट्टी वाले दिन अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के घर विवाह पर गई हुई थी। जब वह शाम को घर वापस लौटी तो घर के दरवाजे के ताले टूटे पड़े थे और चोर अलमारी में सेंधमारी कर वहां से 8 तोले सोने के जेवरात व नकदी चोरी कर चम्पत हो गए थे। चोरी संबंधी पुलिस थाना सतनामपुरा को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने चोरीकांड को लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की फाइलों में अधिकांश मामले चल रहे अनट्रेस 
वहीं लोगों में चोरों को लेकर भारी डर व दहशत व्याप्त हो गई है क्योंकि फगवाड़ा में आए दिन चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते चले जा रहे हैं। पुलिस चोरी के मामलों को जल्द ट्रेस करने के दावे तो हजार करती है अपितु वास्तविक हालात ठीक इसके विपरीत हैं और चोरी के अधिकांश मामले पुलिस फाइलों में अनट्रेस ही चल रहे हैं। बहरहाल चोरी की हुई ताजा वारदात को लेकर पुलिस तफ्तीश का दौर जारी है और पुलिस तंत्र दावा कर रहा है कि चोरी का उक्त केस जल्द ट्रेस कर लिया जाएगा।

Anjna