चोरों ने 4 घरों में बोला धावा, नकदी सहित कीमती सामान पर हाथ किया साफ

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 02:56 PM (IST)

फत्तूढींगा: लोकसभा चुनाव के चलते जहां पुलिस प्रशासन पूरी तरह से निश्चिंत नजर आ रहा है, वहीं दूसरी ओर गांव में चोर ज्यादा सतर्क नजर आ रहे हैं। पिछले कई दिनों में चोरों ने सिलसिलेवार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पहली चोरी संतोख सिंह के घर हुई, इस दौरान चोर 50 हजार रुपये, एक सोने का कंगन और एक घड़ी ले गए।

इसी तरह अगले दिन चोरों ने पूर्व सरपंच गुरपाल सिंह के घर पर भी धावा बोला। घटना को अंजाम देते हुए चोरों ने 5 मोबाइल फोन और 10 हजार रुपये नकद चुरा लिये। इसी तरह अगले दिनों चोरों ने भूपिंदर सिंह सरपंच के घर से 1 लाख 25 हजार रुपये की नकदी समेत 2 मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। इसके बाद चोरों ने गुरदेव सिंह सेक्रेटरी के घर पर धावा बोलकर एक तोले के टॉप्स और 3500 रुपये चोरी कर लिए।

गौरतलब है कि सभी चोरियां एक ही गांव प्रवेज नगर में हुई हैं, जबकि पुलिस ने अभी तक किसी भी चोर को गिरफ्तार नहीं किया है। गांव में लगातार हो रही चोरियों से लोग परेशान हैं और लोगों का कहना है कि वे इतने डरे हुए हैं कि अब नकली चीजें बाहर डाल कर जाने से डर रहे हैं। शहरवासियों ने बताया कि बाहर काम करने वाली लड़कियों को हमेशा डर सताता रहता है कि कहीं कोई अनहोनी न हो जाए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश किया जाए ताकि शहरवासी राहत की सांस ले सकें।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News