चोरों को नहीं पुलिस का डर, दिन-दिहाड़े लाखों रुपए के जेवर व नकदी ले उड़े

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 11:50 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी: पवित्र शहर सुल्तानपुर लोधी में घनी आबादी वाले एक घर से लाखों रुपए के जेवरात व नकदी चोरी होने की खबर मिली है। मोहल्ला टकसाली निवासी दीपक जोशी ने बताया कि वह रोज की तरह सुबह करीब 10 बजे अपनी पत्नी को ड्यूटी पर छोड़कर अपने काम पर चला गया। शाम करीब 5 बजे वह अपनी पत्नी को घर के बाहर छोड़कर अपनी ड्यूटी पर चला गया लेकिन वह अभी रास्ते में ही था कि उसकी पत्नी का फोन आया कि घर में चोरी हो गई है। जब वह घर में आया तो सभी कमरों में सामान बिखरा हुआ था और अलमारी के ताले टूटे हुए थे।

उन्होंने कहा कि लाखों रुपए के जेवरात के अलावा कुछ नकदी, एक मोबाइल फोन और कई इलैक्ट्रोनिक सामान भी चोरी हो गए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. सुखदेव सिंह व बलबीर सिंह ने बताया कि उन्होंने घटना स्थल की गहनता से जांच-पड़ताल कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोरों को पुलिस का कोई डर नहीं : पार्षद तेजवंत सिंह

मौजूद पूर्व चेयरमैन व वर्तमान पार्षद तेजवंत सिंह ने कहा कि दिनदिहाड़े हो रही चोरियों से साफ है कि चोरों को पुलिस का कोई डर नहीं है, जबकि लोगों में भय और दहशत का माहौल है। लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पवित्र शहर में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है जिससे दिन-रात चोरी हो रही है और शहर के अलग-अलग जगहों से मोटरसाइकिल चोरी हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि शहर में बिना नंबर की मोटरसाइकिलें देखी जा सकती हैं, जिन पर आमतौर पर तीन सवार नजर आते हैं लेकिन पुलिस उनसे पूछताछ नहीं कर रही है जिससे चोरों का हौसला बढ़ता है और रोजाना चोरी हो रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि कई बार आम लोग पुलिस के इस बर्ताव की जानकारी भी नहीं देते हैं। तेजवंत सिंह ने यह भी कहा कि पवन नगर में रात के समय पुलिस की गश्त नहीं होती है। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से इस पहलू पर ध्यान देने और जल्द ही आवश्यक व्यवस्था करने की मांग की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

News Editor

Kalash