दो मोटरसाइकिलों में सीधी टक्कर, 1 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 09:37 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): थाना तलवंडी चौधरियां के अंतर्गत पड़ेते गांव साबूवाल के शमशानघाट के समीप दो मोटरसाइकिलों में सीधी टक्कर हो गई। जिस कारण मोटरसाइकिल चालक एक 67 वर्षीय किसान गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जिसको उसके बेटे ने उसे उपचार के लिए कपूरथला के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना तलवंडी चौधरियां पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर आरोपी बाईक चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मृतक की पहचान 67 वर्षीय अजीत सिंह निवासी गांव साबूवाल के रुप में हुई है। मृतक के बेटे सुखजिंदर सिंह ने बताया कि उसका पिता बाइक नंबर पीबी 09-एल-1742 पर सवार होकर खेत में ट्यूबवैल की ओर जा रहा था। जब वह साबूवाल मोड श्मशानघाट के समीप पहुंचा, तो दूसरी दिशा से आ रहे बाईक चालक गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र बीरा सिंह निवासी गांव जातिके ढिलवां कपूरथला जो बाइक नंबर पीबी09-एबी-9972 पर गांव दूलोवाल की ओर से आया और उसके पिता जिस साइड से जा रहे थे, उस साइड में आकर टक्कर मार दी। परिणाम स्वरुप उसका पिता बाईक से संतुलन खोने के कारण सिर के बल गिर पडा और उसे सिर व मुंह में गंभीर चोटें आई। वह उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले गया। वहां पर उपचार के दौरान उसके पिता ने दम तोड़ दिया।

थाना तलवंडी चौधरियां के प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे के ब्यानों के आधार पर आरोपी बाईक चालक के विरुद्ध लापरवाही से बाईक चलाने के आरोप में आईपीसी की धारा 279, 304ए, 427 के तहत मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरु कर दी है।

Mohit