अरुणाचल प्रदेश में बनी शराब लग्जरी कार से हुई बरामद

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 09:51 AM (IST)

 कपूरथला(भूषण): नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी कार से अरुणाचल प्रदेश में बनी 20 पेटियां अंग्रेजी शराब सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी केअनुसार जिलेभर में एस.एस.पी. सङ्क्षतदर सिंह के आदेशों पर चलाई जा रही अपराध विरोधी मुहिम के तहत डी.एस.पी. मनप्रीत सिंह ढिल्लों की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर सुरिंद्र चांद ने सिधवां-काला संघिया मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी। 

इस दौरान जब एक तेज रफ्तार एक्सएंड कार को रुकने का इशारा किया गया तो कार चालकने गाड़ी की रफ्तार तेज करते हुए भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कार में बैठे दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया, जिनकी पहचान संदीप सिंह पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी गांव वडाला कलां तथा कार चालक के साथ बैठे दूसरे व्यक्ति की पहचान मेजर सिंह उर्फ बब्बू पुत्र मङ्क्षहद्र सिंह निवासी गांव सिधवां दोना के रूप में हुई है।

आरोपियों की कार की डिक्की की तलाशी लेने के दौरान जहां अरुणाचल प्रदेश में बनी 10 पेटियां अंग्रेजी शराब मार्का क्रेजी रोमियो बरामद हुई, वहीं कार की सीटों में छिपाकर रखी गई 10 और पेटियां अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने बरामद 20 पेटियों में से कुल 240 बोतलें अंग्रेजी शराब क्रेजी रोमियो बरामद की। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि वे बरामद शराब अपने खास ग्राहकों को देने जा रहे थे तथा वे लंबे समय से अवैध शराब बेचने का काम करते हैं। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया गया है।

swetha