मामूली रकम ना देने पर महिला पर किया तेजधार हथियार से हमला

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 06:40 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): एक महिला द्वारा 2 हजार रुपए की रकम उदार ना देने पर एक आरोपी ने लड़की पर हथियारो से हमला कर घायल कर दिया। जिस दौरान पीड़ित लडकी गंभीर घायल हो गई। घायल महिला के बयानो पर थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने एक आरेापी के खिलाफ धारा 307, 323, 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में छापामारी जारी है।

जानकारी के अनुसार सरोज पत्नी रुप नारायण निवासी नरोतम विहार कपूरथला ने थाना सिटी कपूरथला को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह अपनी बहन सुनीता के नजदीक रहती है विगत दिनो वह अपनी बहन सुनीता के साथ एक प्रैस में काम करने के लिए गई थी तथा काम खत्म करने के बाद वह अपनी बहन के साथ घर को वापिस आ रही थी जिस दौरान वह मच्छर कालोनी के नजदीक से जब वह घर की ओर जा रही थी तो दाना मंडी खरबूजा के नजदीक पहले से ही खड़े जोगा पुत्र गुरमेज सिंह निवासी शिव कालोनी कपूरथला ने जिस ने अपने साथ में दातर पकडा हुआ था ने उस से 2 हजार रुपए की नगदी मांगी तथा नही मांगने पर सबक सिखाने की बात कही।

जिस पर उदार ना देने पर आरोपी ने उस पर दातर से कई वार किए जिस के कारण वह गंभीर घायल हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकला। थाना सिटी कपूरथला ने पीडित सरोज के बयानो पर आरोपी जोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Mohit