जेल में फंदा लगाकर आत्महत्या करने के मामले में नामजद महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 08:25 AM (IST)

कपूरथला (मल्होत्रा): कपूरथला की मॉडर्न जेल में हत्या के प्रयास में बंद एक हवालाती द्वारा फंदा लगाने के मामले में थाना कोतवाली की पुलिस द्वारा नामजद 2 महिलाओं सहित 3 आरोपियों में से थाना कोतवाली की पुलिस ने छापेमारी दौरान एक महिला को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि हरदीश कुमार उर्फ दीशा ने गत दिवस कपूरथला की मॉडर्न जेल में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। थाना कोतवाली की पुलिस को दिए गए अपने बयानों में मृतक के भाई बूटा सिंह ने आरोप लगाया था कि मनजीत कौर, कोमलप्रीत कौर व कुलदीप सिंह ने मेरे भाई हरदीश सिंह से पैसे लिए थे। जब अपने उधार दिए गए पैसे मेरे भाई ने वापस मांगे तो आरोपियों ने उसे झूठे मामले में फंसा दिया, बाद में आरोपियों ने उसे परेशान करना शुरु कर दिया जिसके बारे में उसने मुझे बताया था। पुलिस ने नामजद किए गए आरोपियों को पकडऩे के लिए उनके विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की थी।

इस दौरान मनजीत कौर को पुलिस पार्टी ने गिरफ्तार कर माननीय अदालत में पेश कर उसे 14 दिन के लिए ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया है। थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह ने बताया कि मृतक हरदीश सिंह के बयान पर नामजद किए गए 3 आरोपियों में से कुलदीप सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। उधर नामजद तीसरे आरोपी कोमलप्रीत कौर संबंधी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि 8 फरवरी को कोमलप्रीत कौर पर जब वह घर की रसोई मे चाय बना रही थी तो उसके ही चाचा ने उस पर पैट्रोल डाल दिया था जिससे वह बुरी तरह झुलस गई थी।

Anjna