ट्रक की टक्कर से एक्टिवा सवार नौजवान की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 11:09 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(धीर): श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव को लेकर रेलवे विभाग की ओर से रेलवे फाटकों डल्लां साइड और करमजीतपुर रोड पर कथित तौर पर लापरवाही के चलते बनाए गए अंडर ब्रिज के कारण कल एक हादसा घटित होने से एक नौजवान की दर्दनाक मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है।
PunjabKesari, Youth died in Road accident
मृतक सुरजीत कुमार पुत्र अमरचंद निवासी रूरल बस्ती चंडीगढ़ के पारिवारिक मैंबर ने बताया कि वह स्थानीय तहसील काम्पलैक्स के सामने शीशे का काम करता था। कल दोपहर को वापस दुकान पर जाते समय अंडर ब्रिज के नीचे से गुजर रहे एक धान के भरे ट्रक ने उसकी एक्टिवा को जबरदस्त टक्कर मार दी। इसके साथ ही आगे जा रही एक बाइक (नं.-पी.बी. 41 डी 2589) पर सवार 2 अन्य नौजवानों बीरबल उर्फ बबलू पुत्र जसविन्दर सिंह और रोहित निवासी गांव डेरा सैयदां को भी ट्रक ने चपेट में ले लिया। दोनों ने मोटरसाइकिल से छलांग लगा कर जान बचा ली, लेकिन सुरजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। 
PunjabKesari, Youth died in Road accident
सुरजीत को तुरंत सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव निवासी और पूर्व सरपंच रानी नय्यर ने नौजवान की मौत पर सीधे तौर पर रेलवे विभाग को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि पहले तो 6 महीने से बन रहे अंडर ब्रिज को खोला ही नहीं और जब पहले दिन खोला तो यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि रेलवे विभाग की ओर से बनाया अंडर ब्रिज पूरा गलत है। इस संबंधी एस.एच.ओ. सुल्तानपुर लोधी इंस्पैक्टर सरबजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच एस.आई. गुरमेज सिंह कर रहे हैं। उक्त ट्रक ड्राइवर सुखदेव सिंह पुत्र मुख्तार लाल निवासी नूरोवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News