शराब की 25 पेटियों समेत एक काबू, एक फरार

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 10:31 AM (IST)

खन्ना (कमल): पुलिस जिला खन्ना की तरफ से नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ शुरू की मुहिम के अंतर्गत एक कार चालक को हरियाणा में बिकने वाली माला शराब की 25 पेटियों समेत काबू करने का दावा किया गया है, जबकि एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया बताया जा रहा है।

पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया ने बताया कि खन्ना पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई, जब एस.पी. (आई.) जसवीर सिंह की निगरानी में डी.एस.पी. (आई) खन्ना जगविन्द्र सिंह चीमा, सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना के इंचार्ज इंस्पैक्टर बलजिन्द्र सिंह के सहायक थानेदार मशिन्द्र सिंह समेत पुलिस पार्टी सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना की तरफ से खन्ना-मलौद मार्ग पर पड़ते भांडेवाल पुल पर नाकाबंदी करके संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी, के दौरान गांव भांडेवाल की तरफ से आती एक कार नंबर पी.बी-65-ए.ए. -2751 के चालक ने पुलिस पार्टी को देख कर कार एकदम रोक ली। 

इस दौरान कार चालक के साथ वाली सीट पर बैठा व्यक्ति कार में से उतर कर भाग गया। पुलिस पार्टी ने गाड़ी चालक गुरप्रीत सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी दुधड़ थाना पस्याना (पटियाला) की हाजिरी में ही तलाशी लेने पर गाड़ी में से 25 पेटियां शराब मार्का माला बरामद कीं। कार चालक ने प्राथमिक पूछताछ के दौरान भागने वाले व्यक्ति का नाम बिट्टू पुत्र करनैल सिंह निवासी लंगड़ोई थाना पस्याना (पटियाला) बताया। पुलिस पार्टी की तरफ से मौके पर गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। थाना पायल पुलिस स्टेशन में दोनों ही आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। खन्ना पुलिस ने फरार हुए व्यक्ति की खोज आरंभ दी है। 

Vatika