साढ़े 9 किलो 530 ग्राम अफीम सहित 1 गिरफ्तार, 3 नामजद

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 01:04 PM (IST)

खन्ना (कमल): खन्ना जिला पुलिस ने नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ शुरू की मुहिम दौरान एक कार चालक के पास से 9 किलो 530 ग्राम अफीम बरामद की है, जबकि इस मामले में खन्ना पुलिस द्वारा 3 अन्य तस्करों को नामजद किया है।

एस.एस.पी. खन्ना ध्रुव दहिया ने जानकारी देते बताया कि एस.पी. (आई.) जसवीर सिंह की निगरानी में डी.एस.पी. (आई) खन्ना जगविन्दर सिंह चीमा, डी.एस.पी. सब डिवीजन खन्ना दीपक राय, डी.एस.पी. मनजीत सिंह, नार्कोटिक सैल खन्ना के सहायक थानेदार सुखवीर सिंह सहित पुलिस पार्टी द्वारा सांझे तौर पर सूआ पुली समराला रोड खन्ना में नाकाबंदी, बेरीकेड लगाके संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चैकिंग की जा रही थी तो खन्ना की तरफ से एक कार आ रही थी, जिसको पुलिस पार्टी की तरफ से रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को भगाने की कोशिश की, परन्तु पुलिस पार्टी की तरफ से उक्त कार को मुशतैदी के साथ रोका गया और कार चालक की पहचान हीरा सिंह पुत्र बख्शीश सिंह निवासी तरनतारन के रूप में हुई।इस दौरान कार की तलाशी लेने के उपरांत उसमें से 9 किलो 5&0 ग्राम अफीम बरामद हुई।

कथित आरोपी को गिरफ्तार करने के उपरांत विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ दौरान यह बात भी सामने आई है कि उक्त आरोपी इतनी मात्रा में यह अफीम अश्विनी कुमार निवासी बरेली (यू.पी.) से लेकर आया था, जिसने इस अफीम की सप्लाई हीरा सिंह उर्फ फौजी पुत्र भाग सिंह निवासी फिरोजपुर और अंग्रेज सिंह उर्फ हरविन्दर सिंह निवासी तरनतारन को करनी थी। आरोपी पिछले महीने भी 4 किलो 500 ग्राम अफीम बरेली से लाकर उक्त व्यक्तियों को सप्लाई कर चुका है। पुलिस द्वारा यू.पी. बरेली के अश्विनी कुमार के अलावा उक्त दूसरे तस्कर साथियों को काबू करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है, जिनको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ दौरान अहम खुलासे होने की संभावना है। 

Vatika