5 किलो गांजे समेत एक काबू

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 02:24 PM (IST)

खन्ना(कमल): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. गुरशरनदीप सिंह ग्रेवाल के नेतृत्व मेें नशीले पदार्थों के स्मगलरों और समाज विरोधी अनसरों के खिलाफ शुरू की मुहिम के अंतर्गत सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना की पुलिस पार्टी द्वारा एक व्यक्ति को 5 किलोग्राम गांजे समेत काबू किया गया। 

आज देर शाम जिला पुलिस प्रमुख गुरशरनदीप सिंह ने बताया कि नशों विरुद्ध चलाई मुहिम अधीन एस.पी. (आई.) जगविंद्र सिंह चीमा व डी.एस.पी. (आई.) तरलोचन सिंह के दिशा-निर्देशों पर सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना के इंचार्ज इंस्पैक्टर गुरमेल सिंह की निगरानी में थानेदार लाभ सिंह और सहायक थानेदार पाल राम पुलिस पार्टी समेत संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश के लिए गश्त दौरान जी.टी. रोड भट्टियां से सूए के साथ- साथ ङ्क्षलक रोड पर मालेरकोटला रोड की तरफ जा रहे थे। जब पुलिस पार्टी समीप पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखकर घबराकर एक ही दम खेल मैदान की ओर लौटकर तेजी से चलने लगा। 

पुलिस पार्टी द्वारा उसको रोककर जब नाम-पता पूछा गया तो उसने अपना नाम रामउदय उर्फ रामू पुत्र स्व. गणेश गुप्ता निवासी गली नंबर-2, धर्मपुरा एस्टेट बैक साइड खालसा पैट्रोल पंप खन्ना बताया। तलाशी दौरान उसके बैग में से 5 किलो गांजा प्राप्त हुआ। पुलिस पार्टी ने कथित आरोपी को काबू कर लिया। थाना सिटी-2 की पुलिस की तरफ से कथित आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी रामउदय ने माना कि वह उक्त गांजा उत्तर प्रदेश से सस्ते भाव में खरीद कर खन्ना और आस-पास के इलाकों में परचून में नशेडिय़ों को महंगे भाव बेचता था। 

Vatika