सड़क हादसे में कार चालक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 12:04 PM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस जिला खन्ना अधीन पड़ते मंजी साहिब में आज तड़के करीब 4.30 बजे हुए सड़क हादसे में मारुति कार चालक की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना संबंधी मृतक सुखदेव सिंह (49) निवासी जनकपुरी (लुधियाना) के बेटे के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार सुखदेव सिंह मारुति कार में लुधियाना से एक अंग्रेजी अखबार की सप्लाई चंडीगढ़ देने के बाद वापस आ रहा था तो मंजी साहिब के पास कार का टायर पंक्चर हो गया। जब वह कार को साइड पर करके टायर बदल रहा था तो पीछे से तेज रफ्तार गाड़ी ने उसे चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस पर लगाया चालक को भगाने का आरोप :वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद सिविल अस्पताल खन्ना पहुंचे मृतक के परिवार वालों ने पुलिस पर चालक को मौके से भगाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके पास एक पुलिस मुलाजिम आया था, जिसने पहले बोला कि गाड़ी चालक को मौके पर ही पकड़ लिया गया है। बाद में आए जांच अधिकारी ने कहा कि गाड़ी चालक तो मौके से फरार हो गया।

इस पर परिवार वालों ने रोष जताते हुए पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया था। तभी सदर थाना एस.एच.ओ. बलजिंद्र सिंह ने आकर उन्हें भरोसा दिलाया कि वह कैमरे चैक कराकर गाड़ी वाले को पकड़ लेंगे। इस पर परिवार वाले शांत हुए और पोस्टमार्टम उपरांत शव लेकर गए। 

क्या कहना है आई.ओ. का
आई.ओ. ने बताया कि मृतक के परिवार वालों को गाड़ी पहचानने में गलती लग गई, जो मङ्क्षहद्रा गाड़ी हादसे वाली बताई जा रही है, वह कई दिनों से चौकी में पहले से ही खड़ी है। उनकी संतुष्टि करा दी गई थी।

swetha