जुआ खेलने के आरोप में 15 जुआरी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 03:16 PM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के निर्देशों पर दिवाली के पावन अवसर पर जुआ खेलने वालों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने 3 जगह पर रेड कर जहां 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया, वहीं उनसे 1,49,300 रुपए बरामद कर कथित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिटी एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर रजनीश सूद ने बताया कि एस.एस.पी. के निर्देशों की पालना करते हुए भिन्न- भिन्न स्थानों पर रेड कर भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई। 

उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पहली रेड के दौरान जोकि प्रेम नगर की गली नंबर 2 में की गई, में जुआ खेलने के आरोप में अशोक कुमार, जङ्क्षतदर कुमार, परवीन कुमार, विनोद कुमार एवं सतपाल निवासी खन्ना को कथित आरोपी अशोक कुमार के घर से जुआ खेलते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस को ताश के पत्तों के साथ-साथ नकदी के रूप में 84,000 रुपए बरामद हुए। 

एक अन्य मुखबिर ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि कुछ जुआरी स्थानीय खटीकां वाला मोहल्ला में पैप्सी एजैंसी के पास सरेआम जुआ खेल रहे हैं, अगर तुरंत कार्रवाई की जाए तो कथित आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस ने तुरंत रेड करते हुए जुआ खेलने के आरोप में अजय कुमार, अनिल कुमार, सन्नी, संतोष कुमार, सोनू, विजय कुमार, सुभाष चोपड़ा एवं विजय कुमार को गिरफ्तार करने के साथ उनसे 64,100 रुपए बरामद किए। 

इसी तरह थानेदार सरजंगदीप को भी खास मुखबिर ने सूचना देते हुए बताया कि कथित आरोपी सिकंदर सिंह उर्फ बबलू पुत्र विनोद कुमार निवासी मङ्क्षहद्रपाल जस्सल वाली गली पीरखाना रोड खन्ना, मनप्रीत सिंह उर्फ मनी पुत्र बलबीर सिंह निवासी मङ्क्षहद्र पाल जस्सल वाली गली पीरखाना रोड खन्ना टंकी नं.-2 के पास सरेआम जुआ खेल रहे हैं अगर तुरंत रेड की जाए तो कथित आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस ने तुरंत रेड करते हुए कथित आरोपियों को गिरफ्तार करने के उपरांत उनके पास से नकदी के रूप में 1200 रुपए बरामद करने  के बाद सभी कथित आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया।

Vaneet