कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार को सजा देने का भाजपा ने किया स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 03:31 PM (IST)

खन्ना(कमल) : कांग्रेस पार्टी के नेता सज्जन कुमार को माननीय दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ से 1984 दौरान घटे सिख नस्लकुशी मामले में दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सख्त सजा के साथ-साथ 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाए जाने के फैसले का आज जिला भाजपा संगठन की तरफ से स्वागत किया गया। 

जिला भाजपा प्रधान अजय सूद के  नेतृत्व में विशेष मीटिंग दौरान उपस्थित पार्टी नेताओं ने कहा कि परमात्मा के घर देर है, अंधेर नहीं। पिछले करीब 3 दशकों से भी अधिक समय से इन्साफ का इंतजार कर रहे पीड़ितों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिशों के साथ ही इन्साफ मिल सका है। एक तरफ दंगों के दोषियों को अदालतों की तरफ से सजाएं दी जा रही हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी की तरफ से कमलनाथ को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना बदकिस्मती भरा कदम है, क्योंकि कांग्रेस नेता कमलनाथ का नाम भी सिख नस्लकुशी के साथ जुड़ा हुआ है। कांग्रेस पार्टी की तरफ से कमलनाथ को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर बिठाकर सिखों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने के साथ-साथ उनके जख्मों पर नमक छिड़का है।

पार्टी नेताओं ने सिख नस्लकुशी के जिम्मेदार दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग भी की। इस दौरान पार्टी के जिला प्रधान अजय सूद, जिला उपप्रधान और पूर्व कौंसलर डा. सोमेश बत्ता, कौंसलर सर्वदीप सिंह कालीराओ, मंडल प्रधान दिनेश विज, महासचिव राजन छिब्बर और अनूप शर्मा, हरसिमरनजीत सिंह रिच्ची, जसपाल सिंह पाली, सतीश वर्मा, बबला मेहता, सुखविन्द्र बिल्ला और विक्रम आदि उपस्थित थे।

Vatika