पुलिस ने 2 क्विंटल नकली खोए समेत 2 पकड़े

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 12:01 PM (IST)

खन्ना(कमल): खन्ना जिला पुलिस ने हरियाणा से नकली खोया लाकर पंजाब में महंगे भाव में बेचने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को 2 क्विंटल नकली खोए समेत काबू करने का दावा किया है। 

आज यहां पत्रकारों के साथ बातचीत करते जिला पुलिस प्रमुख ध्रुव दहिया ने बताया कि जिला पुलिस की तरफ से समाज विरोधी तत्वों, नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों और इलाके में भोले-भाले लोगों को विदेश भेजने का झांसा देकर ठगियां मारने वाले व्यक्तियों के खिलाफ शुरू की मुहिम के दौरान खन्ना पुलिस को उस समय पर बड़ी सफलता हासिल हुई, जब जिला पुलिस ने विशेष नाकाबंदी के दौरान हरियाणा से लाकर पंजाब के विभिन्न शहरों में नकली खोया बेचने का कारोबार करने वाले 2 व्यक्तियों को नकली खोया समेत काबू किया। इसी तरह विदेश भेजने के नाम पर ठगी मारने वाले 2 व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

एस.एस.पी. दहिया ने बताया कि आज खन्ना जिला के एस.पी. (आई) जसवीर सिंह, डी.एस.पी. (आई) खन्ना जगविन्द्र सिंह चीमा, थाना मलौद के एस.एच.ओ. और एंटी नार्कोटिक सैल खन्ना के इंचार्ज इंस्पैक्टर मनजीत सिंह, सहायक थानेदार सुखवीर सिंह, हवलदार हरजीत सिंह, हवलदार सुखदेव सिंह, हवलदार सुखविन्द्र सिंह और ज्ञान सिंह की पुलिस पार्टी की तरफ से प्रिस्टन माल गांव अलोड़ जी.टी रोड पर विशेष नाकाबंदी करके संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मंडी गोबिन्दगढ़ की तरफ से आ रही बोलैरो गाड़ी (एच.आर.-83 -2917) की रोक कर तलाशी लेने पर गाड़ी में से 2 क्विंटल नकली खोया बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि गाड़ी चालक बबलू पुत्र राम रत्न और राजदेव पुत्र रामफेर वासी सोनाली रोड सब्जी मंडी (पानीपत) ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने यह खोया पानीपत (हरियाणा) से सस्ते भाव पर लाकर पंजाब के गढ़शंकर और नवांशहर आदि इलाकों में महंगे भाव में सप्लाई करना था। उन्होंने बताया कि इस खोया को अगली कार्रवाई के लिए खुराक और सिविल सप्लाई विभाग के अधिकारियों के हवाले कर दिया गया है।

Vatika