25 लाख की नकदी के साथ लुधियाना के 2 व्यापारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 10:59 AM (IST)

खन्ना(सुनील): खन्ना पुलिस ने कल देर रात्रि स्थानीय प्रिस्टाइन माल के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार सवार 2 लोगों से 25 लाख की नकदी सहित गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने यह मामला इंकम टैक्स विभाग को सौंप दिया है जो आज व्यापारियों से इस संबंध में पूछताछ करने के बाद अगली कार्रवाई करेगा। 

जानकारी के अनुसार गत देर रात्रि जब पुलिस पार्टी नाकाबंदी के दौरान स्थानीय प्रिस्टाइन माल के पास मौजूद थी तो तभी पुलिस को दिल्ली की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस पार्टी ने कार रोककर जब तलाशी ली तो कार में से लगभग 25 लाख रुपए मिले। पुलिस ने जब इस संबंध में पूछताछ की तो कार में सवार दोनों व्यापारियों से कोई भी संतोषजनक उत्तर न मिलने पर पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए सी.आई.ए. स्टाफ में ले आई।

वहां पर भी कोई जवाब न देने पर पुलिस ने यह मामला इंकम टैक्स विभाग के ध्यान में लाते हुए बाद में व्यापारियों को छोड़ दिया। एक अन्य मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने यह मामला इंकम टैक्स विभाग के अधिकारियों को सौंप दिया है, वहीं आज एक टीम फिर से व्यापारियों से पूछताछ करेगी। इस बात की भी जानकारी मिली है कि पकड़े गए व्यापारी मोबिल ऑयल का काम करते हैं और वे दिल्ली से एक शादी समारोह में भाग लेने के उपरांत लुधियाना वापस जा रहे थे।

Vatika