साढ़े 7 किलो चरस सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 11:15 AM (IST)

खन्ना(सुनील): एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के दिशा-निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत आज पुलिस ने 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार करने के उपरांत उनके पास से साढ़े 7 किलो चरस बरामद की।

कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी। सिटी-1 के एस.एच.ओ. गुरजंट सिंह ने बताया कि जब उनके निर्देशों पर पुलिस पार्टी थानेदार बेअंत सिंह की पुलिस पार्टी गश्त के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी के संबंध में शनिदेव मंदिर के पास मौजूद थी तो 2 शक्की व्यक्ति पैदल आते दिखाई दिए, जो पुलिस को देख घबराकर पीछे मुडऩे लगे।

इन्हें रोका गया तो एक ने अपना नाम बूटा सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी फकरूवाल जिला जालंधर और दूसरे ने अपना नाम सागर पुत्र रमेश कुमार निवासी जालंधर कैंट बताया। इनके पास पकड़े लिफाफे में से साढ़े 7 किलो चरस बरामद हुई। आई.ओ. थानेदार बेअंत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इतनी बड़ी मात्रा में चरस बरामद की है से एक बात तो साफ है कि पकड़े गए तस्कर के नशे के सौदागरों को साथ घनिष्ठ संबंध है। पुलिस पूछताछ के दौरान इस बात का पता लगाने की कोशिश करेगी कि कथित आरोपी कितने समय से किसके लिए और कहां से यह नशा लाते थे। 

Vatika