पुलिस के हाथ लगी सफलता, हेरोइन सहित 2 बाइक सवार गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 11:36 AM (IST)

खन्ना : पुलिस जिला खन्ना की एस.एस.पी. अमनीत कौंडल के निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत सियाड़ चौकी पुलिस ने बाइक सवार 2 युवकों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 25 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इस संबंधी आरोपियों के खिलाफ थाना मलौद में एन.डी.पी.एस. एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान हरपाल सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी गांव चौंदा थाना अमरगढ़ तथा प्रभजोत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी गांव जल्लोवाल थाना फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है।

सियाड़ चौकी इंचार्ज थानेदार तरविंदर कुमार बेदी ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सुआ पुली जीरक मौजूद थे तो एक बाइक 2 युवक आते दिखाई दिए, जिन्हें चैकिंग के लिए रुकने का इशारा किया गया तो वे घबरा गए और बाइक गांव घलोटी की तरफ मोड़ने लगे तो पीछे बैठे युवक ने जेब से एक लिफाफा सड़क के किनारे फैंक दिया।

पुलिस पार्टी ने सतर्कता बरतते हुए बाइक सवारों को काबू करते हुए जब उनके द्वारा फैंके गए लिफाफे की तलाशी ली तो 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जांच अधिकारी थानेदार तरविंदर कुमार बेदी ने बताया कि दोनों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करते हुए उनका रिमांड हासिल किया जाएगा, जिससे अन्य खुलासे होने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash