175 ग्राम हैरोइन सहित नाइजीरियन व 3 अन्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 04:09 PM (IST)

खन्ना(कमल): पुलिस जिला खन्ना की तरफ से समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के दौरान विदेशी नागरिक समेत 4 व्यक्तियों को 175 ग्राम हैरोइन समेत गिरफ्तार किया है।

पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि एस.पी. (आई.) जसवीर सिंह की योग्य नेतृत्व में डी.एस.पी. मनजीत सिंह, नारकोटिक सैल खन्ना के थानेदार लाभ सिंह समेत पुलिस पार्टी द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों और व्हीकलों की चैकिंग के सम्बन्ध में प्रिस्टाइन माल जी.टी. रोड (अलौड़) खन्ना में नाकाबंदी की हुई थी कि इसी दौरान ही 4 व्यक्ति (जिनमें एक विदेशी नाइजीरियन व्यक्ति भी था) मंडी गोबिन्दगढ़ साइड से पैदल चले आ रहे थे, जो पुलिस पार्टी को देखकर एकदम घबराकर पीछे को मुड़ गए, जिनको पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर रोक कर उनका पता पूछा। 

उक्त की तलाशी करने पर विदेशी नागरिक स्टेनली पुत्र गोदविन निवासी नाइजीरियन हाल निवासी (दिल्ली) के पास से 100 ग्राम हैरोइन, सुरजीत कुमार पुत्र दर्शन कुमार के पास से 25 ग्राम हैरोइन, नसीब चंद पुत्र धर्मपाल कौल से &0 ग्राम हैरोइन और गगनदीप सिंह (तीनों ही वासी होशियारपुर) के पास से 20 ग्राम हैरोइन (कुल 175 ग्राम हैरोइन) बरामद हुई। उक्त आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि काबू किए आरोपियों से पूछताछ दौरान अहम खुलासे होने की संभावना है।

Vatika