शराब की 150 पेटियों सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 02:36 PM (IST)

खन्ना(कमल): खन्ना पुलिस की तरफ से नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ शुरू की विशेष मुहिम के अंतर्गत हाई टेक नाके पर एक गाड़ी में से 150 पेटियां अवैध शराब सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 

एस.एस.पी. ध्रुव दहिया ने बताया कि एस.पी. (आई.) जसवीर सिंह के नेतृत्व में डी.एस.पी. (आई) खन्ना जगविन्दर सिंह चीमा, डी.एस.पी. पायल रछपाल सिंह ढींडसा समेत पुलिस पार्टी की तरफ से दोराहा में हाई-टैक नाके पर नाकाबंदी करके संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चैकिंग की जा रही थी कि इसी दौरान पुलिस पार्टी को मुखबिर खास ने सूचना दी कि कथित आरोपी गुरदीप सिंह उर्फ सोनू पुत्र दर्शन सिंह निवासी तखाणवद्ध थाना मैहना (मोगा), धर्मवीर सिंह उर्फ धर्मा पुत्र प्रिथी सिंह निवासी रौली (मोगा) और दलजीत सिंह उर्फ दीपू पुत्र तरसेम सिंह निवासी कुक्कड़ बाजार खलीफा जगराओं जो एक बोलैरो कार में भारी मात्रा में अवैध शराब लाद कर खन्ना की साइड से आ रहे हैं, यदि नाकाबंदी की जाए तो शराब समेत काबू आ सकते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस पार्टी की तरफ से तुरंत हरकत में आते हाई-टैक नाका पर नाकाबंदी दौरान उक्त बोलैरो कार को रोक कर चैक किया। जिस पर पुलिस पार्टी की तरफ से कार की तलाशी दौरान 150 पेटियां (कुल 1800 बोतलें) अवैध शराब मार्का नैना व्हिस्की (फार सेल इन चंडीगढ़) बरामद हुई। एस.एस.पी. दहिया ने बताया कि थाना दोराहा पुलिस की तरफ से उक्त कथित आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 

Vatika