खन्ना पुलिस ने 18 किलो अफीम सहित 3 व्यक्ति किए गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 03:26 PM (IST)

खन्ना (विपन): पंजाब में कोरोना वायरस के कारण लगे कर्फ़्यू दौरान भी लोग नशा बेचने और खरीदने से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही मामला मंगलवार को खन्ना में सामने आया, जहां पुलिस ने 3 व्यक्तियों से 18 किलो अफ़ीम बरामद की। 


जानकारी के अनुसार एस.पी. खन्ना जगविन्दर सिंह चीमा के नेतृत्व में पुलिस के उच्च आधिकारियों की एक टीम ने  गुप्त सूचना के आधार पर समराला नज़दीक सरहिंद नहर के नीलों पुल पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस पार्टी को गांव तक्खरा साईड से एक सपलैंडर मोटरसाईकल पर 2 नौजवान सवार आते दिखाई दिए, जिन्हें रोक कर जब पुलिस ने उनकी पहचान पूछी तो उनमें से एक ने अपना नाम हरजोत सिंह उर्फ ज्योति निवासी गांव तक्खरां और दूसरे नौजवान ने अपनी पहचान जतिन्दर सिंह निवासी तक्खरां के रूप में पुलिस को बताई। 

तलाशी दौरान पुलिस ने उनसे 3 किलो अफ़ीम बरामद की। पूछताछ में हरजोत सिंह उर्फ ज्योति जोकि बड़ा तस्कर माना जाता है, ने पुलिस को बताया कि 14 किलो अफ़ीम उसके घर पड़ी है और 1 किलो अफ़ीम उसने अपने ही गांव के बलबीर सिंह नामक व्यक्ति को बेच दी है।पुलिस ने तीनों  दोषियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ दौरान और भी अहम खुलासे होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News