विभिन्न सड़क हादसों में महिला सहित 3 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 12:06 PM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस जिला खन्ना अंतर्गत लुधियाना-चंडीगढ़ सड़क मार्ग पर बीती रात हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार फैक्टरी मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली जांच शुरू कर दी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश कुमार निवासी पीपरियां हाल निवासी कटानी कलां अपने पिता शंकर लाल (42), जोकि एक फैक्टरी में हैल्पर थे, को साथ लेकर समराला की तरफ जा रहा था। रास्ते में ढाबे के पास तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही से उन्हें टक्कर मारी, जिससे शंकर लाल बुरी तरह से घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल समराला दाखिल कराया गया, वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के बेटे राकेश कुमार के बयानों पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके पोस्टमार्टम के उपरांत शव वारिसों के हवाले कर दिया।  वहीं पुलिस जिला खन्ना के अधीन आते गांव ईसड़ू के समीप हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक नौजवान की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी गोबिंदगढ़ की सुपर मिल्क फैक्टरी में बतौर हैल्पर कार्यरत जतिंद्र सिंह (23) पुत्र शेर सिंह निवासी गांव माहपुर आज जब अपने मोटरसाइकिल (नंबर पीबी 10 डीएक्स 3760) पर सवार होकर अपनी ड्यूटी पर जा रहा था तो जैसे ही वह गांव ईसड़ू के नसराली रोड पर स्थित बस स्टैंड के पास पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि जङ्क्षतद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए खन्ना के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। उधर स्थानीय समराला चौक में देर शाम हुए एक सड़क हादसे में एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई। आनन-फानन की स्थिति में उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में शव को पोस्टमार्टम के लिए खन्ना सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने क्रेन को कब्जे में ले लिया और ड्राइवर मौके से फरार हो गया।मृतक की पहचान प्रीतम कौर (60) पत्नी सुरजीत सिंह निवासी गांव कलालमाजरा खन्ना के रूप में हुई है।

Vatika