शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति आया ट्रेन की चपेट में, घायल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 11:24 AM (IST)

खन्ना(सुनील): शराब के नशे में धुत्त एक व्यक्ति आज ट्रेन की चपेट में आ गया जिसके चलते इस हादसे में उसकी बाईं टांग व दायां पांव कट गया। आनन-फानन की स्थिति में रेलवे पुलिस ने उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी  नाजुक हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार अजय कुमार (34) पुत्र शाम कुमार निवासी नजदीक मालेरकोटला रोड खन्ना जोकि पिछले काफी समय से मानसिक तौर पर परेशान रहता था और परिवार वालों द्वारा उसका इलाज भी करवाया जा रहा था, आज रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया और ट्रेन की चपेट में आ गया। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि घायल व्यक्ति चलती ट्रेन से गिरा है या फिर रेलवे लाइन क्रास करते हुए हादसे का शिकार हो गया। डाक्टरों के अनुसार घायल हुए व्यक्ति ने शराब का सेवन किया हुआ था जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दे दी है। 

रेलवे पुलिस आई.ओ. दीपक कुमार ने बताया कि हादसे में घायल हुए व्यक्ति की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसे एंबुलैंस के माध्यम से सिविल अस्पताल में भर्ती करवाने के उपरांत घटना की सूचना सिटी-1 पुलिस थाने में दे दी गई है। डाक्टर कक्कड़ ने कहा कि घायल व्यक्ति को फस्र्ट एड देने के उपरांत उसकी हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ के अस्पताल में रैफर कर दिया है। 

Vatika