2 ट्रकों की टक्कर में ड्राइवर की मौत, मालिक गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 12:03 PM (IST)

खन्नाः जी.टी. रोड पर गांव लिबड़ा के पास 2 ट्रकों की टक्कर में जहां एक ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई, वहीं ट्रक का मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना सदर की पुलिस ने इस हादसे के संबंध में भूपिंदर सिंह पुत्र अजैब सिंह निवासी छेहरटा थाना छेटरटा जिला अमृतसर के बयानों पर अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी थी।

शिकायतकर्त्ता के अनुसार 9 जून को वह पटियाला रोड पर स्थित एक फीड फैक्टरी से गाड़ी भरकर बाबा बकाला जा रहा था। जब वह गांव लिबड़ा के पास पहुंचे तो उसके आगे जा रहे ट्रक के आगे एक ट्रक आ गया। इस ट्रक के ड्राइवर ने लापरवाही से बिना इंडिकेटर दिए हुए अपना ट्रक जी.टी.रोड पर चढ़ा दिया। जिसके चलते यह ट्रक इस ट्रक के पीछे से टकरा गया।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि इनके ट्रक का कैबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे ट्रक ड्राइवर जसपिंदर सिंह जस्सा पुत्र सुरंदिर सिंह जस्सा पुत्र सुरिंद्र सिंह तथा गुरसेवक सिंह पुत्र बलकार सिंह निवासी चवंडा फंस गए। उसने राहगीरों की मदद से दोनों को बाहर निकाला। जब इन्हें सिविल अस्पताल खन्ना लाया गया तो वहां डॉक्टरों ने ड्राइवर जसपिंदर सिंह को मृतक करार  दिया। जबकि गाड़ी मालिक गुरसेवक सिंह को उनकी मर्जी पर अमृतसर रैफर कर दिया गया। वहीं, हादसे के बाद कथित आरोपी अपना ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News