35 नशीले टीकों समेत पकड़ा आरोपी

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 09:17 AM (IST)

खन्ना: पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. हरप्रीत सिंह के निर्देशों पर पूरे पुलिस जिला खन्ना में नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के अंतर्गत पुलिस ने आज फिर एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार कर  उससे नशीले टीके बरामद किए है।

आरोपी की पहचान बलिहार सिंह निवासी गांव नंगल जिला नवांशहर के रूप में हुई है,जिसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 22-61-85 के अधीन मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। ईसडू चौकी के इंचार्ज सुखविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम जब सब इंस्पैक्टर गुरमेल सिंह के नेतृत्व में शक्की पुरुषों की तलाश में दहेड़ू बस स्टैंड के पास मौजूद थी तो तभी एक खास मुखबिर ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उपरोक्त कथित आरोपी पिछले काफी समय से अंबाला के साथ-साथ दूसरे राज्यों के शहरों से नशीले टीके लाकर पूरे राज्य में बेचने का गोरखधंधा करता है।

इसी कड़ी के अधीन आज वह लगभग 35 नशीले टीके लेकर बस स्टैंड लिबड़ा के पास बेचने की तैयारी में खड़ा है। इसके बाद पुलिस टीम को पास आता देख कथित आरोपी जैसे ही भागने लगा तो पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 35 नशीले टीके बरामद हुए। सुखविंदर सिंह ने बताया कि कथित आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया गया है। इस अवधि के दौरान उससे पूछताछ के बीच मेन सप्लायर की जानकारी हासिल करने के बाद वहां भी रेड की जाएगी। 

Vatika