दरिंदे ने कुतिया व उसके 6 पिल्लों पर उंडेला तेजाब

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 12:08 PM (IST)

खन्ना(सुनील): डी.ए.वी. पब्लिक स्कूल स्थानीय शिक्षा मार्ग पर स्थित एक कुतिया ने कुछ दिन पहले 6 पिल्लों को जन्म दिया। जहां एक ओर मोहल्ला निवासियों ने उन्हें ठंड से बचाने के लिए छोटा-सा आशियाना तैयार करने के साथ-साथ भोजन उपलब्ध करवाने की ड्यूटी निभाई, वहीं दूसरी ओर समाज में रह रहे एक दरिंदे ने उक्त कुत्तिया के साथ उसके 6 पिल्लों जिनकी अभी पूरी तरह आंखें भी नहीं खुली थीं, पर तेजाब उंडेल दिया जिस कारण उनकी चमड़ी बुरी तरह झुलस गई। गनीमत रही कि जिस समय व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया, उस समय रात के 8 बज रहे थे और लोगों को आना-जाना था।कुतिया व पिल्लों की चीखें सुनकर जब आस-पड़ोस में रह रहे लोगों ने देखा तो उनके शरीर का मांस जल रहा था। आनन-फानन की स्थिति में डाक्टर से परामर्श करने के उपरांत उनके शरीर पर कच्चा दूध उंडेला गया। इस घटना के बाद कई समाजसेवी उसके इलाज के लिए सामने आए हैं।

सी.सी.टी.वी. में कैद हुआ व्यक्ति
जब उक्त व्यक्ति इस घटना को अंजाम दे रहा था तो तभी पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में उसकी यह घनौनी हरकत कैद हो गई जिसे लोगों ने अब पुलिस को देने की बात कही है। आज यह लोग एक प्रतिनिधिमंडल के रूप में पुलिस को मिलकर सी.सी.टी.वी. की फुटेज सौंपेंगे और दोषी को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग भी करेंगे। 

मामला दर्ज करने की मांग 
सिटी पुलिस में कुछ समय पहले उस समय सिटी थाने में तैनात इंस्पैक्टर रजनीश सूद ने स्थानीय ललहेड़ी रोड पर स्थित एक अहाते के मालिक पर कुत्ते को गंड़ासा मारकर घायल करने के आरोप में मामला दर्ज किया था जिसे इस संबंध में काफी देर बाद जमानत मिली थी। वहीं बेजुबानों को काफी समय तक लोगों की बर्बरता से राहत भी मिली थी। वहीं अब उसी धारा के अधीन लोग इस दरिंदे पर मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News