टैम्पो ट्रैवलर में से 200 पेटियां नाजायज शराब बरामद, चालक फरार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 07:03 PM (IST)

खन्ना (कमल): खन्ना पुलिस की तरफ से नाजायज शराब का धंधा करने वालों खि़लाफ शुरु करी मुहिम दौरान हाईटेक नाके पर टैम्पो ट्रैवल में से 200 पेटियां नाजायज शराब बरामद की है जबकि ट्रैवलर चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

ऐसे पकड़ी शराब
आज यहां प्रैस कान्फ्रेंस दौरान बातचीत करते पुलिस जिला खन्ना के एस. एस. पी. ध्रुव दहिया ने बताया कि पंजाब पुलिस प्रमुख सुरेश अरोड़ा, लुधियाना रेंज के डी. आई. जी. रणबीर सिंह के दिशा-निर्देशों अनुसार नशों की तस्करी और बुरे अनसरों को काबू करने के लिए शुरु करी मुहिम दौरान खन्ना पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई, जब डी. एस. पी. पायल रछपाल सिंह ढींडसा, डी.एस. पी. हरदीप सिंह, थाना दोराहा के सहायक थानेदार हरदम सिंह समेत पुलिस पार्टी की तरफ से दोराहा जी. टी. रोड पर हाई -टेक नाकाबंदी दौरान शकी व्यक्तियों और वहीकलों की चैकिंग की जा रही थी इस दौरान मुखबिर खास ने सूचना दी कि एक टैम्पो ट्रैवलर नंबर पी.बी -ए -0496 रंग सफ़ेद खन्ना साईड से लुधियाना साईड को आ रहा है, जिस में भारी मात्रा में नाजायज शराब लादी हुई है। 

जिस पर पुलिस पार्टी की तरफ से मुस्तैदी के साथ चैकिंग करते उक्त टैम्पो ट्रैवलर को रुकने का इशारा किया, जिस का चालक पुलिस पार्टी को देखकर टैम्पो ट्रैवलर को मौके पर ही छोड़ के भाग गया। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी की तरफ से टैम्पो ट्रैवलर को चैक करने पर उस में से 200 पेटियां नाजायज शराब मार्का नैना प्रीमियम (सेल फार इन चंडीगड़) बरामद हुई। उन्होंने बताया कि थाना दोराहा पुलिस की तरफ से टैम्पो ट्रैवलर के अनजाने चालक खि़लाफ आबकारी एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है। जिस को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

Mohit