व्हाट्सएप पर धमकियां देकर फिरौती मांगने के आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 12:17 PM (IST)

खन्ना : एक फीड फैक्टरी के पार्टनर को व्हाट्सएप पर धमकियां देकर पैसे मांगने के आरोप में थाना सिटी-1 पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 384 तथा 506 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की पहचान गुरचरन सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी गांव गोह तहसील खन्ना के रूप में हुई है।

सहायक थानेदार हरविंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्त्ता अनिल कुमार पुत्र श्री जयपाल अग्रवाल निवासी न्यू खन्ना सिटी बुल्लेपुर रोड खन्ना ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि 2 मई को किसी अज्ञात व्यक्ति ने व्हाट्सएप कॉल करते हुए उसे धमकियां दी और उससे पैसों की मांग की। इसके बाद लगातार धमकियां देने का सिलसिला जारी रहा।

अनिल कुमार को उसकी फैक्टरी की बदनामी करने और फैक्टरी का खाता हैक करने की धमकी देकर पहले 6 लाख फिर साढ़े 5 लाख और आखिर में साढ़े 4 लाख रुपए मांगे गए। पहले तो आरोपी एप के माध्यम से कॉल्स करता था। जांच में सामने आया की आरोपी पहले इस फैक्टरी में फोरमैन था। लंबा समय यहां काम किया। कुछ साल पहले अनिल कुमार के साथ आरोपी की बहसबाजी हो गई थी। इसी रंजिश में उसने फोन करके धमकियां दी और फिरौती मांगी। ए.एस.आई. हरविंदर सिंह ने आगे कहा कि आरोपी की पहचान हो गई है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash