प्रापर्टी विवाद को लेकर भाई ने अपने ही भाई पर किया हमला

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 04:14 PM (IST)

खन्ना (सुनील): स्थानीय मालेरकोटला रोड पर स्थित एक प्रापर्टी को लेकर आज चचेरे भाई ने अपने कुछ व्यक्तियों को बुलाकर अपने भाई सुभाष चंद्र पुत्र साधू राम निवासी न्यू बैंक कालोनी पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। इतना ही नहीं इसके उपरांत उन लोगों ने विवादित प्रापर्टी पर भी कब्जा करने की कोशिश की।

घटना की सूचना सुभाष चंद्र के बेटे रिशु ने पुलिस को दी। जिसके चलते पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा दिया। अस्पताल में उपचाराधीन सुभाष चंद्र ने बताया कि उनकी मालेरकोटला रोड पर एक दुकान है। जिसका उसके चचेरे भाई राजन गर्ग पुत्र मोहन लाल के साथ पिछले काफी समय से मतभेद चल रहे हैं। आज वक्त करीब3बजे किसी व्यक्ति ने उन्हें इस बात की सूचना दी कि राजन गर्ग अपने कुछ 15-20 व्यक्तियों के साथ उपरोक्त प्रापर्टी पर कब्जा करने के लिए ताले तोड़ रहा है। जैसे ही वह मौके पर पहुंचा तो उन्होंने जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो राजन गर्ग ने अपने कुछ साथियों से मिलकर उसे बुरी तरह से पीटा। इस दौरान उन्होंने उसे जमीन पर गिराकर उसके पेट, मुंह तथा शरीर के अन्य भागों में हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। 

शोर मचाने पर ये लोग फिर देख लेने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। जैसे ही उनके परिवार के लोग घटना की सूचना पुलिस को देने थाने में गए तो भनक लगते ही राजन इस दौरान अस्पताल में दाखिल हो गया, जबकि उसके साथ कोई हाथापाई नहीं हुई और न ही किसी ने उसे पीटा है। पुलिस में शिकायत देने के बाद परिवार वालों ने उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जब इस संबंध में दूसरे पक्ष के राजन गर्ग पुत्र मोहन लाल से बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को झूठ व बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि विवादित प्रापर्टी पर उसका कब्जा है और आज जब वह दुकान पर बैठा था तो उस पर दूसरे पक्ष ने हमला किया।
इस संबंध में जब केस से संबंधित आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने के उपरांत मौका देखा जाएगा और जो भी कानून मुताबिक कार्रवाई बनेगी वह की जाएगी।

Vatika