कांग्रेसी सरपंच पर कातिलाना हमला, वारदात कैमरों में कैद

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 12:01 PM (IST)

पायल(नरेश): गांव करमसर राड़ा साहिब में उस समय बड़ी वारदात हुई, जब गांव के मौजूदा कांग्रेसी सरपंच पिं्रस गर्ग पर सरेआम कुछ नौजवानों की तरफ  से कातिलाना हमला कर दिया गया। इस हमले दौरान सरपंच और उनका चाचा रघबीर गर्ग बुरी तरह जख्मी हो गए, उनको तुरंत पायल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सरपंच प्रिंस गर्ग पंचायत की किसी मीटिंग में बैठे हुए थे, कि अचानक फोन आने कारण जब वह किसी की सहायता के लिए बाहर आए, तो वहां पहले से ही घात लगा कर बैठे 5 नौजवानों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। यह सारी वारदात वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने 5 नौजवानों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है। वहां ही दूसरी तरफ अस्पताल में दाखिल सरपंच का कहना है कि जिन दोषियों ने उन पर हमला किया है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो, क्योंकि उसको और उसके परिवार को दोषियों से खतरा है।

इस संबंधित जब डी.एस.पी. पायल हरदीप सिंह चीमा के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि सरपंच पर हमला करने वाले 5 नौजवानों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vatika