खिलौना विक्रेता की निर्मम पिटाई, हमला कर सिर फोड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 10:31 AM (IST)

खन्ना(सुनील): स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गाड़ी से उतरते समय एक खिलौना विक्रेता की कुछ लोगों ने निर्मम पिटाई कर दी, जिसे खून से लथपथ हालत में खन्ना के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं घटना की सूचना एम.एल.आर. के माध्यम से पुलिस को दे दी गई है।

पुलिस ने बयान कलमबद्ध कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अस्पताल में उपचाराधीन घनईया (40) पुत्र विशंबर निवासी माडल टाऊन समराला रोड खन्ना ने बताया कि वह आज सुबह बटाला में आयोजित एक मेले में खिलौने बेचकर ट्रेन के माध्यम से वापस खन्ना आ रहा था तो जैसे ही गाड़ी खन्ना रेलवे स्टेशन के पास पहुंची, वह समान उतारने लगा तो इसी दौरान समान का एक बैग पास खड़े युवक को लगा गया जिससे वह आपे से बाहर हो गया व उसके साथ गाली-गलौच करनी शुरू कर दी, जब उसने इसका विरोध किया तो वह हाथापाई पर उतर आया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे बुरी तरह से पीटते हुए गाड़ी से नीचे गिरा दिया। इस हादसे में उसके सिर पर काफी चोटें आई हैं। 

क्या कहना है आईओ का
जब इस संबंध में आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित के बयान कलमबद्ध कर लिए गए हैं और मारपीट में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Vatika