जान से मारने की नीयत से नौजवान पर तेजधार हथियारों से हमला, घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 01:40 PM (IST)

खन्ना (सुनील): जी.टी.बी. मार्कीट में आज रात को उस समय कुछ व्यक्तियों ने सरेआम गुंडागर्दी की, जब वे तेजधार हथियारों से लैस होकर एक नौजवान को जान से मारने की नीयत से वहां पहुंचे और इस नौजवान के सिर में हमला करते हुए उसे गम्भीर घायल कर दिया। घायल नौजवान के शोर मचाने पर हमलावर उसे फिर देख लेने की धमकियां देते मौके से फरार हो गए।

लहूलुहान हुए नौजवान को सिविल अस्पताल खन्ना में दाखिल कराया गया।अस्पताल में उपचाराधीन सनप्रीत सिंह पुत्र नरेश कुमार निवासी न्यू माडल टाऊन अमलोह रोड खन्ना ने बताया कि वह जी.टी.बी. मार्कीट में किसी काम के सिलसिले में आज रात करीब साढ़े 8 बजे गया था तो वह एक दुकान के बाहर खड़ा था। इसी बीच 4-5 व्यक्तियों, जिनमें में से वह एक युवक को पहचानता है, ने तेजधार हथियारों से लैस होकर उस पर धावा बोल दिया। लाठियों डंडों से उसे पीटते हुए दाह से उसके सिर में हमला कर दिया। खुद को बचाते हुए उसने अपनी बाजू भी आगे की, तो दाह से उसकी बाजू पर हमला किया गया।

शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे होते देख हमलावर मौके से फरार हो गए। इस संबंध में जब ड्यूटी पर तैनात डा. हरविंद्र सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि नौजवान के सिर में तेजधार हथियार से हमला करने से गहरी चोट लगी थी। चोट कितनी गहरी है, इसे देखने के लिए सी.टी. स्कैन कराया जाएगा। चोट के रक्त बहाव को रोकने के मकसद से सिर में 5 टांके लगे हैं। वहीं बाजू पर भी काफी चोटें आईं हैं। नौजवान का इलाज किया जा रहा है।इस संबंध में जब आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि सिविल अस्पताल से उन्हें सूचना मिल गई है। घायल नौजवान के पूरी तरह होश में आ जाने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे और आगे की कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

Vatika