सरपंच ने साथियों सहित रजिस्ट्री क्लर्क पर घर में घुसकर किया हमला

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 10:36 AM (IST)

खन्ना: पुलिस जिला खन्ना अधीन पड़ते इकोलाहा गांव में बुधवार की रात को हुई मारपीट की घटना में रजिस्ट्री क्लर्क समेत 4 लोग घायल हो गए। सदर थाना में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे रजिस्ट्री क्लर्क अमरीक सिंह निवासी इकोलाहा ने कहा कि वह रोजाना की तरह अपने घर में मौजूद था तो इसी बीच गांव का सरपंच मनदीप सिंह दीपी अपने साथियों समेत उनके घर आ घुसा। इन्होंने उस पर हमला करते हुए जातिसूचक शब्द बोले। बीच-बचाव करने आई उसकी मां से भी मारपीट की गई।

छोटे बच्चे को धक्का मार गिरा दिया गया। अमरीक के अनुसार उक्त हमलावर काफी समय से उससे रंजिश रखते आ रहे हैं। वे कई दिनों से उसे धमकियां भी दे रहे थे। इसी के तहत आज इन लोगों ने रात को घर पर धावा बोलते हुए उन्हें बुरी तरह पीटा। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हुए और लोगों को इकट्ठा होते हुए हमलावर फिर देख लेने की धमकियां देते मौके से फरार हो गए। जब वह शिकायत लेकर सदर थाना में पहुंचा तो पीछे से उक्त हमलावरों ने अपने 3 व्यक्तियों को खुद ही चोटें मारकर सिविल अस्पताल में दाखिल करा दिया, जबकि उनकी तरफ से किसी से मारपीट नहीं की गई।

उधर, सिविल अस्पताल में भर्ती दूसरे पक्ष के गुरिंदर सिंह, सोनू, बलजिंदर सिंह ने सभी आरोपों को झूठ करार देते हुए कहा कि अमरीक सिंह ने अपने साथियों समेत तेजधार हथियारों से उन पर हमला किया। अब जानबूझकर साजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। आई.ओ. ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयानों के बाद मौका देखकर आसपास के लोगों से पूछा जाएगा। इसके बाद बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

Vatika