कालेज के एक छात्र ने दूसरे पर किया हमला, घायल

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 11:53 AM (IST)

खन्ना(सुनील): खन्ना के निकटवर्ती गांव अलौड़ में स्थित एक कालेज के छात्र पर उक्त कालेज के ही कुछ छात्रों ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर घायल छात्र अनुराग विजन (20) पुत्र संजीव कुमार विजन निवासी नजदीक टुकडिय़ां वाला मंदिर खटीकां वाला मोहल्ला खन्ना को सिविल अस्पताल खन्ना लाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटियाला रैफर कर दिया गया। 

जानकारी देते हुए घायल अनुराग विजन के पिता संजीव कुमार विजन ने बताया कि उसका लड़का उपरोक्त कालेज में बी.कॉम. भाग-3 का छात्र है। आज जब वह अपने दोस्त के साथ दोपहर करीब 2 बजे खड़ा था तभी उसके दोस्त ने अपने अन्य सहपाठियों से दी गई एन.सी.सी. की यूनीफार्म को वापस मांगा तो वह आग बबूला हो उठा और इस दौरान वह अपने अन्य दोस्तों को ले आया। ये सभी लोग तेजधार हथियारों से लैस थे और उन्होंने आते ही उसके बेटे तथा दोस्त पर हमला कर दिया।

दोनों ने भागकर अपनी जान बचाई। इसी दौरान हमलावर उनके पीछे भागते रहे। उसके बेटे को पहले खन्ना के सिविल अस्पताल में लाया गया लेकिन सिर में गहरा घाव होने के चलते उसे डाक्टरों ने पटियाला रैफर कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सारा मामला पुलिस के संज्ञान में है। पुलिस बयान कलमबद्ध कर अगली कार्रवाई करेगी और कथित आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होगी।

Vatika