नौजवान को घेरकर किया हमला, गाड़ी के शीशे भी तोड़े

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 12:34 PM (IST)

खन्ना: शहर के उत्तम नगर खालसा स्कूल रोड पर रहते एक नौजवान पर तेजधार हथियारों से हमला करके उसे घायल कर दिया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन मनप्रीत सिंह (28) पुत्र जतिंदरपाल सिंह निवासी उत्तम नगर खालसा स्कूल रोड खन्ना ने बताया कि समराला रोड पर उनकी स्पेयर पार्ट की दुकान है।

वह अपनी कार में समराला रोड वाली दुकान से जी.टी. रोड अनाज मंडी के पास स्थित वर्कशाप पर जा रहा था। जैसे ही वह अनाज मंडी के मोड़ के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर सवार 2 नकाबपोश व्यक्ति आए। बिना नंबर मोटरसाइकिल पर सवार इन व्यक्तियों ने उसे गाड़ी रोकने को कहा। उसने गाड़ी नहीं रोकी और उसने गाड़ी भगा ली। वह ग्रीनलैंड होटल से टर्न लेकर वेरका प्लांट के पास पहुंचा तो वहां उसे मोटरसाइकिल सवारों ने घेर लिया। मोटरसाइकिल सवारों ने उसकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और डंडों तथा किरच से उस पर हमला कर दिया। किरच से उसकी पीठ पर हमला कर दिया गया। वह जख्मी हालत में गाड़ी चलाकर अपनी वर्कशाप में पहुंचा।

अपने भाई सिमरनजीत सिंह को फोन किया। जिन्होंने उसे सिविल अस्पताल खन्ना भर्ती कराया। मनप्रीत सिंह का कहना है कि करीब 4 दिन पहले जब वह अपने घर के बाहर सैर कर रहा था तो वही मोटरसाइकिल सवार वहां घूमते हुए चले गए थे। इस संबंध में उन्होंने सिटी थाना-1 में शिकायत भी दी थी, लेकिन समय रहते कार्रवाई न होने कारण उस पर दोबारा हमला किया गया। उसे शक है कि प्रॉपर्टी विवाद में उस पर हमला किया गया।  

Vatika