पत्नी ने पति पर लगाया उसके13 साल के बच्चे को पीटने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 11:16 AM (IST)

खन्ना: स्थानीय ललहेड़ी रोड के दशमेश नगर में पत्नी ने अपने पति पर उसके 1& साल के ब‘चे को पीटते हुए घायल करने का आरोप लगाया है। ब‘चे को उसकी मां ने उपचार के लिए खन्ना के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया है।

अस्पताल में उपचाराधीन गुरसिमरनप्रीत सिंह वासी दशमेश नगर ललहेड़ी रोड खन्ना की माता जसविंद्र कौर ने बताया कि उसका पुत्र जब अपने घर के आंगन में खेल रहा था तो उसका पति गुरमीत सिंह ने वहां आकर बेटे को सफाई करने वाले वाईपर के साथ पीटना शुरू कर दिया। महिला ने बताया कि जब वह अपने बेटे को उससे छुड़ाने लगी तो उसके पति ने उसको अपशब्द बोलते हुए धमकियां भी दीं। महिला जसविंद्र कौर ने बताया कि उसका अपने पति के साथ उनके मकान को लेकर काफी देर से झगड़ा चल रहा है तथा जिसका केस अदालत में भी चल रहा है। महिला के अनुसार उसको कोर्ट की तरफ से मकान खाली न करने की स्टे भी मिली हुई है। 

जब इस संबंध में गुरमीत सिंह के साथ बात की गई तो उसने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठ तथा बे-बुनियाद बताते कहा कि उसने अपने पुत्र की कोई मारपीट नहीं की, बल्कि उसकी पत्नी जसविंद्र कौर ने उसको धमकी दी थी कि वह अपना मकान उसके नाम पर करवा दे तथा जब उसने ऐसा नहीं किया तो उसकी पत्नी ने उसके ऊपर यह झूठा इल्जाम लगा दिया। गुरमीत सिंह ने यह भी कहा कि वह अपना मकान अपनी पत्नी के नाम करने की बजाय अपने ब‘चों के नाम पर करने को तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News