ससुर ने डंडे से पुत्रवधू का सिर फोड़ा, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 03:19 PM (IST)

खन्ना: पैसों ने रिश्तों का रंग कैसे बदल दिया कि एक जिंदा उदाहरण उस समय देखने को मिला जब ससुर ने अपनी ही पुत्रवधू पर लकड़ी के मोटे डंडे से प्रहार करते हुए उसका सिर फोड़ डाला। पुत्रवधू का कसूर इतना था कि उसने अपने बच्चों की ट्यूशन फीस मांगी थी।

पुलिस ने इस संबंध में शिकायतकत्र्ता रमनदीप कौर पत्नी गुरसेवक सिंह निवासी नजदीक डी.ए.वी. पब्लिक स्कूल गोदाम रोड खन्ना खुर्द की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ससुर लाभ सिंह पुत्र जीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकत्र्ता रमनदीप कौर ने बताया कि उसकी शादी लगभग 13 वर्ष पहले गुरसेवक सिंह के साथ हुई थी। इस दौरान उसके परिवार में एक बेटा और एक बेटी ने जन्म लिया। करीब 6 साल पहले उसका पति पैसे कमाने के लिए जर्मनी चला गया था और तभी से वह अपने ससुराल पक्ष से अलग रह रही थी। घटना वाले दिन वक्त करीब साढ़े 5 बजे जब वह अपने बच्चों सहित अपनी एक्टिवा पर सवार होकर अपने ससुर की दुकान मालवा ड्राइक्लीनर बैक साइड खालसा पैट्रोल पंप जी.टी. रोड खन्ना के पास बच्चों की फीस संबंधी पैसे लेने गई।

तभी ससुर बात सुनते ही तैश में आ गया और उसने गाली-गलौच करनी शुरू कर दी। इसी बीच उसने लकड़ी के एक मोटे डंडे से प्रहार किया। बता दें लकड़ी के डंडे में लोहे की किलें बड़ी मात्रा में लगी हुई थी। इसके उपरांत भी जैसे ही उसने दूसरा प्रहार करना चाहा तो उसने बचाव के लिए अपनी बाजू को आगे किया तभी वह प्रहार उसकी बाजू पर लगा। इसके उपरांत भी उसने मारपीट की घटना को निरंतर जारी रखा और एक प्रहार उसके पांव पर किया। शोर मचाने पर हमलावर ससुर मौके से फरार हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News