स्कूली छात्रा को पीटा, किया दुष्कर्म का प्रयास

punjabkesari.in Wednesday, Nov 27, 2019 - 10:23 AM (IST)

खन्ना: पुलिस ने शिकायतकत्र्ता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कथित आरोपी जसप्रीत सिंह पुत्र रंधीर सिंह निवासी गांव भादला नीचाखिलाफ आई.पी.सी. की धारा 323, 363, 366 ए, 376, 511, 506 एवं प्रोटैक्शन आफ चिल्ड्रन फॉम सैक्सूयल ओफेंस एक्ट की धारा 2012 के अधीन मामला दर्ज कर कथित आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक कथित आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि उसकी लड़की 11वीं की छात्रा है। घटना वाले दिन जब वह रात वक्त करीब 2 बजे अपने घर के बाहर बाथरूम के लिए गई तो तभी कथित आरोपी ने उसे जबरन पकड़ते हुए साथ जाने को बोला। इसी बीच वह उसे मंडी गोबिंदगढ़ साइड ले गया। जब उसने न जाने की जिद की तो उसके साथ मारपीट की गई। इसी बीच वे लोग नसराली पुल के थोड़ा आगे पहुंचे, तभी कुछ साइकिल सवार गुजर रहे थे, जिन्हें देखकर उसने शोर मचा दिया। डर के मारे वह उसे छोड़कर भाग गया। घटना की सूचना पुलिस के साथ साथ अभिभावकों को दी गई जिसके चलते अभिभावकों ने बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। 

इस संबंध में इस केस से संबंधित आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि कथित आरोपी ने शिकायतकत्र्ता को जबरन ले जाते हुए पहले विवाह करवाने की बात कही, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो उसने उसके साथ मारपीट करने के उपरांत दुष्कर्म करने की कोशिश भी की। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में कथित आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News