मोबाइल शॉप से चार्जर लेने गए ग्राहक को दुकानदार ने साथियों सहित पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 03:38 PM (IST)

खन्ना: गत देर रात्रि अपने मोबाइल के चार्जर को दुकान पर लेने गए एक व्यक्ति को दुकान के अंदर बैठे 3 लोगों ने बुरी तरह से पीटा। बड़ी मशक्कत के उपरांत अपनी जान बचाकर भागे व्यक्ति ने घटना की सूचना अपने परिजनों को दी, जिन्होंने उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाने के उपरांत एम.एल.आर. के माध्यम से पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

अस्पताल में उपचाराधीन नरिंदर पाल (40) पुत्र अजायब सिंह निवासी गांव जसपालों ने बताया कि वह पेशे से ड्राइवर है। गत रात्रि उसके मोबाइल का चार्जर खराब हो गया था जिसके चलते जसपालों में एक दुकान से चार्जर खरीदने के लिए गया। उस समय दुकानदार अपने 2 साथियों के साथ शराब पी रहा था। 2-3 बार कहने पर जब दुकानदार ने चार्जर नहीं दिया तो फिर कहने पर दुकानदार भड़क उठा और उसने शराब के नशे में अपने साथियों के साथ मिलकर पहले गाली-गलौच की। 

जब उसने इस बात का एतराज जताया तो वे हाथापाई पर उतर आए और इस दौरान उन्होंने उसे बुरी तरह से पीटते हुए उसका मोबाइल भी छीन लिया। केस से संबंधित आई.ओ. ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं। वहीं दूसरे पक्ष के बयान कलमबद्ध कर अगली कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News