अध्यापिका ने छात्राओं को डंडे से पीटा, मांगी माफी

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 11:38 AM (IST)

खन्ना (कमल): समराला रोड स्थित सरकारी स्कूल में एक अध्यापिका द्वारा स्कूल की 3 छात्राओं की कथित मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिस दौरान बच्चियों की टांगों पर डंडों के निशान पड़े बताए जा रहे हैं। 

इस संबंधित लड़कियों के परिवार वालों ने आरोप लगाया की उनकी बच्चियों को अध्यापिका की तरफ से डंडों के साथ मारपीट की गई है। उन्होंने कहा की वे अपने बच्चों को स्कूल में पढऩे के लिए भेजते हैं, मार खाने के लिए नहीं। अध्यापिका के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधित किए सवालों के जवाब में बच्चों के पारिवारिक सदस्यों ने कहा कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चों के साथ आगे से ऐसा न हो। दूसरी तरफ अध्यापिका ने कहा कि बच्चों की तरफ से स्कूल प्रमुख के बारे की न सुनने योग्य टिप्पणी कारण उनको गुस्सा आ गया था, फिर भी वह अपनी गलती मानती है।

इस संबंधित कौंसलर विक्की मशाल के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि स्कूल में बच्चियों के साथ ऐसी घटना घटना गलत है, वह चाहते हैं भविष्य में ऐसी दोबारा कोई बात न हो। फिर भी अध्यापिका ने अपनी गलती का एहसास किया है। इस दौरान स्कूल प्रमुख ने यकीन दिलाया कि स्कूल में भविष्य में ऐसी कोई घटना नहीं होगी।

Vatika