स्कूल टीचर ने विद्यार्थी को डंडों से पीटा, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 05:18 PM (IST)

खन्ना: पुलिस जिला खन्ना के अधीन पड़ते गांव हौल के निवासी प्रभदीप सिंह (14) पुत्र अवतार सिंह को स्कूल के अध्यापक ने गलतफहमी का शिकार होते हुए डंडों से बुरी तरह से पीटते हुए घायल कर दिया, जिसे खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  एम.एल.आर. के माध्यम से घटना की सूचना सदर थाना को दी गई।

पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित विद्यार्थी के  बयान कलमबद्ध कर लिए हैं वहीं आज पुलिस संबंधित टीचर व पिं्रसीपल के बयान कलमबद्ध करने के बाद अगली कार्रवाई करेगी।सिविल अस्पताल में उपचाराधीन प्रभदीप सिंह के चाचा औंकार सिंह ने बताया कि उसका भतीजा बीपुर सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र है। रोजाना की तरह आज जब वह स्कूल गया हुआ था तो तभी वक्त करीब 1 बजे दोपहर उसकी साइंस की क्लास चल रही थी तो उसके साथी ने खिड़की के साथ छेडख़ानी शुरू कर दी, तभी गलतफहमी का शिकार होते हुए टीचर दविंदर सिंह ने बिना कोई जांच-पड़ताल किए डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया।

हालांकि इस दौरान भी वह चिल्लाते हुए अपने को बेकसूर बता रहा था लेकिन टीचर ने उसकी एक नहीं सुनी और निरंतर उसे पीटता रहा। छुट्टी होने के बाद उसके भतीजे ने मारपीट की सूचना उन लोगों को दी, जिसे हम खन्ना के सिविल अस्पताल में ले आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News