पत्नी का आरोप-पति ने किया जान से मारने का प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 12:44 PM (IST)

खन्ना: खन्ना के निकटवर्ती गांव भट्टियां की निवासी नवप्रीत कौर पत्नी सुखविंद्र सिंह ने अपने ही पति पर जान से मार देने के संगीन आरोप लगाते हुए पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं दूसरी और उसके पति ने सभी आरोपों को झूठा और निराधार बताया है। 

अस्पताल में उपचाराधीन नवप्रीत कौर (20) ने बताया कि उसका विवाह लगभग सवा साल पहले सुखविंद्र सिंह गांव भुक्खडी के साथ हुआ था। शादी के अवसर पर उनके माता-पिता ने अपनी हैसियत से बढ़-चढ़कर दहेज के रूप में सारा सामान दिया था। वहीं समय-समय पर शादी के उपरांत भी उनकी हर मांग को पूरा किया जाता रहा। सब कुछ देने के उपरांत भी ससुराल पक्ष खुश नहीं हुआ, जिसके चलते उसके साथ उसका पति रोजाना मारपीट करने लगा।

नवप्रीत कौर ने बताया कि पहले तो उसने यह बात न तो अपने ससुराल पक्ष और न ही मायके पक्ष को बताई क्योंकि वह अपने वैवाहिक जीवन को खराब नहीं करना चाहती थी। आज उसका पति मारपीट करने के उपरांत जब उसे उसके मां-बाप के पास मोटरसाइकिल पर छोडऩे जा रहा था, तभी जैसे ही वह गांव बीजा के पास पहुंचे तो उसके पति ने उसे धक्का देते हुए नीचे गिरा दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे पहले बीजा के एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया गया। 

Vatika