सड़क के बीच खड़े ट्राले से टकराई बाइक, एक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 11:27 AM (IST)

खन्ना : एक ट्राला चालक द्वारा बिना कोई इंडिकेटर दिए बीच सड़क खड़े किए ट्राले से एक बाइक चालक टकराया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान जरनैल सिंह पुत्र नछत्तर सिंह निवासी समाधि रोड खन्ना के रूप में हुई। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के भाई जसवंत सिंह पुत्र नछत्तर सिंह निवासी गली नंबर 3 समाधि रोड खन्ना के बयानों के आधार पर ट्राले के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है।

शिकायतकर्त्ता जसवंत सिंह ने बताया कि उसका भाई जोकि मार्कफैड के पास स्थित एक फीड फैक्टरी में ड्राइवरी का काम करता था, 3 मार्च को अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था। इसी दौरान वह अपने किसी निजी काम से अपने भाई के पीछे-पीछे जा रहा था। उसी वक्त समय करीब रात 10.30 बजे स्थानीय जीटी रोड पर स्थित शनिदेव मंदिर के पास उक्त ट्राला चालक ने ट्राला अचानक कट मार कर रोक दिया जिसके चलते उसके भाई का मोटरसाइकिल ट्राले के पीछे जा टकराया।

हादसे में उसके भाई जरनैल सिंह के गंभीर चोट लगी जिसको राहगीरों ने एम्बुलैंस की सहायता से खन्ना के सिविल अस्पताल में पहुंचाया। इस दौरान जहां उसके भाई का मोटरसाइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं ट्राले का ड्राइवर मौका पाकर वहां से फरार हो गया। हादसे में घायल हुए उसके भाई की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया, जहां आज उसकी मौत हो गई। जांच अधिकारी सहायक थानेदार शमशेर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करते हुए ट्राला चालक की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

News Editor

Kalash