सड़क के बीच खड़े कंटेनर से टकराई बस, ड्राइवर की मौत व 5 लोग घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2023 - 12:55 PM (IST)

खन्ना : खन्ना में नेशनल हाईवे पर एक सड़क हादसा हुआ। सिटी थाना-1 के सामने सड़क के बीच खड़े कंटेनर से टूरिस्ट बस टकरा गई। हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस ने रंजीत कुमार यादव पुत्र अशोक कुमार निवासी गांव कुटी गुरवारा थाना डलगाऊं जिला राय बरेली (उत्तर प्रदेश) की शिकायत पर कंटेनर के चालक सलीम पुत्र इजराइन निवासी खलोका भुनकी, पहाड़ी भरतपुर (राजस्थान) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्त्ता के अनुसार उसके पिता अशोक कुमार ट्रीव मूर्ति ट्रेवल हरिद्वार उत्तर प्रदेश की कंपनी की बस पर बतौर ड्राइवर काम करते थे। यह बस जम्मू कश्मीर के टूर के लिए बुक हुई थी। अमृतसर से टूर जाना था। उसके पिता बस को लेकर अमृतसर जा रहे थे। खन्ना में सिटी थाना-1 के सामने फ्लाईओवर के ऊपर एक कंटेनर सड़क के बीच खड़ा किया हुआ था। उसके पिता नैशनल हाईवे पर जाने वाली दूसरी ट्रैफिक को बचाते हुए खुद हादसे का शिकार हो गए। उसके पिता की बस कंटेनर के पीछे टकरा गई।

इस हादसे में उसके पिता की मौत हो गई, जबकि बस में सवार कंडक्टर, कंपनी के कुक और 3 अन्य सवारियों को चोटें लगीं। हादसे की जांच कर रहे ए.एस.आई. मदन सिंह ने बताया कि पुलिस ने कंटेनर के चालक सलीम निवासी खलोका भुनरी, पहाड़ी भरतपुर (राजस्थान) के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। कंटेनर पुलिस के कब्जे में लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। ए.एस.आई. ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash