एयर बैग खुलने से कार सवार 2 व्यक्ति बाल-बाल बचे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 02:18 PM (IST)

खन्ना: स्थानीय पुराने बस स्टैंड के पास फ्लाईओवर पर हुए बड़े हादसे में कार सवार 2 व्यक्ति बाल-बाल बच गए। मौके पर कार का एयर बैग खुलने से दोनों को पूरी तरह से सुरक्षित लोगों ने निकाल लिया। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई जबकि रोड की साइड पर रेलिंग टूट गई। 

मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ से लुधियाना जा रही कार का जी.टी. रोड से फ्लाईओवर पर बारिश के बाद सड़क पर खड़े पानी से गुजरते ही संतुलन बिगड़ गया, जिससे कार बुरी तरह से सड़क पर ही घूमते हुए साइड पर रेङ्क्षलग से जा टकराई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर मौजूद राहगीरों ने कार सवारों को कार से बड़ी मुशक्कत के बाद बाहर निकाला। कार सवार विनय ने बताया कि वह लुधियाना की एक कंपनी में काम करता है। सोमवार को मीटिंग के सिलसिले में अपने मित्र के साथ चंडीगढ़ गए थे। वापसी पर खन्ना में अचानक रोड पर खड़े पानी से गुजरते ही कार का बैलेंस बिगड़ गया। वह जब तक कुछ समझ पाते तब तक कार रेलिंग से टकराते हुए सड़क पर घूम गई। कार के एयर बैग खुलने के कारण उनकी जान बच पाई। 

मौके पर पहुंचे जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान अमित तिवाड़ी ने बताया कि फ्लाईओवर पर पानी खड़े होने के कारण सोमवार को कई हादसे होते-होते बचे। वाहनों की तेज रफ्तार होने के चलते पहले कुछ पता नहीं चलता, अचानक गुजरने पर हादसा हो जाता है। उन्होंने कहा कि एस.डी.एम. के ध्यान में पूरा मामला लाया गया है। कार सवार को एक टैक्सी के माध्यम से लुधियाना भेजा गया जबकि कार को टो कर लुधियाना ले जाया गया है। 

Vatika